'पठान' की शानदार सफलता के बाद अब सभी की निगाहें किंग की अपकमिंग फिल्म 'जवान' पर टिकी हुई हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ साउथ की दिग्गज अभिनेत्री नयनतारा भी मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। इसके साथ ही विजय सेतुपति और सान्या मल्होत्रा भी 'जवान' का हिस्सा हैं।

'बादशाह' के फैंस उनकी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। इस बीच खबर आ रही है कि साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने भी एटली कुमार की इस एक्शन फिल्म को साइन कर लिया है। वहीं, इसके पहले यह खबर सामने आई थी कि 'पुष्पा' स्टार ने इस प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया था।

हालांकि, एक मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि अल्लू अर्जुन ने लगभग एक महीने पहले ही मुंबई में फिल्म के लिए शूटिंग की थी। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि अल्लू अर्जुन का फिल्म में एक छोटा सा कैमियो है, जिससे फिल्म को काफी फायदा मिलने वाला है।

हालही में, फिल्म के सेट से लीक हुई एक तस्वीर ने शाहरुख खान के फैंस के बीच उत्साह का स्तर बढ़ा दिया है। पोस्टर में शाहरुख खान के किरदार का चौंकाने वाला नया लुक सामने आया है। फिल्म का टीजर मई में रिलीज होने की उम्मीद है।

फिल्म की कहानी की बात करें तो 'जवान' एक ऐसे शख्स की कहानी है, जो समाज में गलतियों को ठीक करने और अपने अतीत का बदला लेने के लिए दृढ़ संकल्पित है। इसके अलावा किंग खान की राजकुमार हिरानी की अपकमिंग फिल्म 'डंकी' का भी हिस्सा हैं। इस फिल्म में तापसी पन्नू भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।