साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की एक्टिंग का हर कोई दीवाना है। फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ से अल्लू अर्जुन के अंदाज ने फैंस का दिल जीत लिया। एक्टर साउथ इंडस्ट्री के उस परिवार से आते हैं जहां हर कोई एक्टिंग के भगवान कहे जाते हैं। अल्लू अर्जुन के दादा अल्लू रामलिंगय्या फिल्म इंडस्ट्री के शानदार अभिनेता थे। उन्होंने एक हजार से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है। वहीं एक्टर के पिता अल्लू अरविंद साउथ फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा है। अरविंद एक फिल्म प्रोड्यूसर हैं। उन्होंने कई हिट फिल्में प्रोड्यूस की हैं। एक्टर के फूफा चिरंजीवी उनके भाई और उनके बच्चे सभी इंडस्ट्री में एक्टिंग का जलवा बिखेर रहे हैं।

वहीं अब इस लिस्ट में उनकी एक ओर पीढ़ी जुड़ने वाली है। हम बात कर रहे हैं अल्लू की बेटी अल्लू अरहा की।एक्टर की बेटी भी अब एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं। केवल 6 साल की उम्र में वह आरहा डेब्यू कर रही हैं। ऐसे में खुद अल्लू उन्हें पर्दे पर देखने के लिए काफी बेताब हैं। सिल्वर स्क्रीन पर अरहा को देखना उनके परिवार के लिए भी बेहद खास पल होगा। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस बारे में एक्टर ने कहा- मैं खुद नहीं जानता कि अरहा को ऑनस्क्रीन देखकर मैं कैसा महसूस करूंगा।

बता दें अरहा अल्लू अर्जुन के परिवार की चौथी पीढ़ी हैं जो फिल्म जगत में कदम रखने जा रही हैं।एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु की फिल्म शकुंतलम से चाइल्ड एक्ट्रेस के रूप में डेब्यू करने वाली हैं। ये फिल्म अगले महीने 17 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। सामंथा के अलावा मधो, देव मोहन, अनन्या नागला और कबीर दुहान सिंह नजर आएंगे। 21 नवंबर 2016 में अरहा का जन्म हुआ था। उनका एक बड़ा भाई है, जिसका नाम अल्लू अयान है।