सिविल लाइंस थानाक्षेत्र के कांठ रोड पर भटावली गांव के पास शुक्रवार की देर रात करीब ढाई बजे एक वाहन ने खड़े कैंटर में टक्कर मार दी। इस हादसे में बदायूं के थाना दातागंज निवासी चालक इकरार और कैंटर स्वामी अवनीश गुप्ता की मौत हो गई। दोनों बिजनौर के नगीना से कैंटर में गुड़ भरकर दातागंज जा रहे थे। कैंटर में खराबी आ जाने के कारण दोनों कैंटर को सड़क किनारे खड़ा करने के बाद ठीक कर रहे थे।

बदायूं के दातागंज थाना क्षेत्र के कंपनी गेट कासपुर रोड निवासी अवनीश गुप्ता (45) कैंटर मालिक थे। परिवार में पत्नी रेणु और चार बच्चे ऋषि गुप्ता, आर्यन गुप्ता, ऋतिक गुप्ता और बेटी जूली गुप्ता है। बड़े भाई प्रदीप गुप्ता ने बताया कि कैंटर का परिचालक छुट्टी लेकर घर चला गया था। अवनीश खुद ही चालक इकरार (48) पुत्र इस्माईल निवासी आजमपुर इसरुआ थाना दातागंज (बदायूं) के साथ बिजनौर के नगीना से माल भरने के लिए गए थे। 

शुक्रवार को कैंटर में गुड़ लादकर दोनों बदायूं लौट रहे थे। सिविल लाइंस थानाक्षेत्र के भटावली में रात करीब ढाई बजे कैंटर अचानक खराब हो गया। चालक ने कैंटर सड़क किनारे रोक दिया था। इसके बाद चालक और स्वामी कैंटर के नीचे घुसकर उसकी कमी को तलाशने लगे। इसी दौरान अगवानपुर रेलवे ओवर ब्रिज की ओर से तेज गति से आए एक अन्य वाहन ने कैंटर में टक्कर मार दी। 

इस हादसे में कैंटर के नीचे लेटे अवनीश और इकरार पर कैंटर के पहिए चढ़ गए। दोनों की पहियों में दबकर मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की बाद टक्कर मारने वाला चालक अपना वाहन लेकर मौके से भाग गया। सूचना मिलते ही अगवानपुर चौकी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस कर्मियों ने कैंटर में फंसे दोनों के शवों को क्रेन की मदद से बाहर निकाला। 

अवनीश के मोबाइल फोन के जरिए पुलिस ने उसके परिजनों को हादसे की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। हादसे की सूचना पर शनिवार सुबह चालक और कैंटर स्वामी के परिजन आ गए। सीओ सिविल लाइंस अर्पित कपूर ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए गए हैं। तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया जाएगा।