बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन की तरह ही उनकी बेटी राशा थडानी हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं। राशा भले ही एक्टिंग से अभी कोसो दूर हो, लेकिन वह पैपराजी की फेवरेट बन रहती हैं। राशा हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुई हैं। इस दौरान उनका लुक काफी पसंद किया जा रहा है। राशा ने एयरपोर्ट पर पैपराजी एक खास चीज के लिए प्रॉमिस किया है। रवीना टंडन की बेटी बा ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

एयरपोर्ट पर कूल लुक में दिखीं रवीना की बेटी राशा

रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुई हैं। इस दौरान राशा का कूल लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। उनके वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि राशा ब्लैक कलर के स्पेगिटी क्राॅप टाॅप और ब्लू डेनिम जींस में नजर आ रही हैं। राशा थडानी की ड्रेस के साथ-साथ उनका पर्स भी लोगों का काफी पसंद आया। राशा थडानी इस तस्वीर में ब्लैक कलर का पर्स लिए हुए दिखाई दीं। वहीं, उनके बाल ओपन हैं, जो उनके लुक को काफी सूट कर रहा है।

राशा ने पैपराजी से किया ये वादा

राशा थडानी को देखते ही पैपराजी ने उन्हें कहा, "राशा जी मिठाई नहीं लाए। मिठाई नहीं लाए ग्रेजुएशन पूरा हुआ।" ये सुनते ही राशा ने कहा, "अगली बार प्रॉमिस, प्राॅमिस।" राशा का सिंपल नेचर देखकर फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस पर कमेंट कर यूजर्स उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रहे हैं। कई यूजर्स ने तो राशा के लुक की तुलना उनकी मां रवीना टंडन से की है।

बेटी के साथ रवीना टंडन का है खास बॉन्ड

आपको बता दें कि रवीना टंडन की बेटी राशा ने भले ही अभी तक इंडस्ट्री में कदम नहीं रखा है, लेकिन वह पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं। रवीना अपनी लाडली के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करना नहीं भूलती हैं। यहां तक कि राशा भी अपनी मॉम को स्पेशल फील कराने का मौका नहीं छोड़ती हैं।