बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर फिल्मों की दुनिया में कदम रख चुकी हैं। जान्हवी अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रही हैं। वहीं, अब उनकी छोटी बेटी खुशी कपूर भी बहुत जल्द एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। खुशी, जोया अख्तर निर्देशित फिल्म 'द आर्चीज' से डेब्यू करने जा रही हैं।अब उनके पिता बोनी कपूर ने उनके एक्टिंग करियर प्लान को लेकर खुलकर बात की है। उनका कहना है कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि खुशी कपूर एक्ट्रेस बनना चाहती हैं।

बेटी खुशी को लेकर कही यह बात

एक मीडिया संस्थान से बातचीक के दौरान उन्होंने बताया कि, जब उनकी पत्नी श्रीदेवी का निधन हुआ था, तब उस वक्त खुशी कपूर 16 साल की थीं। उन्होंने आगे कहा कि उस वक्त दोनों को खुशी को लेकर कुछ भी उम्मीद नहीं थी। हो सकता है कि शायद खुशी एक्ट्रेस बनना चाहती हो, लेकिन हमने ऐसा बिल्कुल भी नहीं सोचा था। बतौर पैरेंट्स हम बस यह सुनिश्चित करने में बिजी थे कि वह अच्छी तरह से पढ़ाई करें और अपनी स्कूलिंग कंप्लीट कर लें।

खुशी कपूर

'द आर्चीज' से खुशी के साथ-साथ किंग खान की बेटी सुहाना खान भी अपने करियर की शुरुआत कर रही हैं। इसके अलावा अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी इस फिल्म में नजर आने वाले हैं। बता दें कि यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

इन फिल्मों में नजर आएंगी जान्हवी

वहीं, जान्हवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वह बहुत जल्द साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा से साउथ सिनेमा में डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म का नाम पहले 'एनटीआर 30 था, जिसे बदलकर अब 'देवरा' कर दिया गया है। इसके अलावा एक्ट्रेस 'मिस्टर एंड मिसेज माही' और 'बवाल' जैसी फिल्मों का हिस्सा हैं।