आगरा के फतेहाबाद मार्ग पर डौकी के गांव कछपुरा में तेज रफ्तार कार की टक्कर से एक छात्र और दो छात्राओं की मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर घायल हो गए। सभी बच्चे सड़क किनारे खड़े होकर बस का इंतजार कर रहे थे, तभी एक कार तेजी से आई, गलत दिशा में जाते हुए बच्चों को टक्कर मार दी।दीप्ति 10 फुट उछलकर दूर जा गिरी। पांच बच्चे कई फुट दूर जा गिरे। यह दृश्य देखकर मेरे रौंगटे खड़े हो गए। प्रत्यक्षदर्शी महिपाल सिंह ने बताया कि भयावह मंजर ने उन्हें हिलाकर रख दिया। वह एक खोखे पर बैठे हुए थे। 10 कदम पर यह हादसा हुआ।

बांस महापत के बच्चे रोजाना की तरफ सड़क किनारे खड़े थे। सबसे आगे दीप्ति खड़ी हुई थी। तभी नीले रंग की कार दनदनाती हुई आई और तेजी से मुड़कर रांग साइड पहुंच गई। बच्चों को जोरदार टक्कर मारी। टक्कर इतनी भीषण थी कि दीप्ति 10 फुट उछलकर दूर जा गिरी।इसके अलावा प्रज्ञा, नमन, गुंजन, अरविंद, लावान्या भी आठ से 10 फुट तक की दूरी पर बिखर गए। महिपाल बोले कार इतनी तेज थी कि वो चिल्लाना चाहते थे मगर मुंह से चीख तक नहीं निकल सकी। तब तक खून ही खून बिखर गया। घटनास्थल पर कुछ ही मिनटों में आसपास के लोग ने बच्चों को उठाकर अस्पताल ले जाना शुरू कर दिया।
 
200 मीटर की दूरी पर बच्चों के ताऊ मान सिंह के खेत हैं। वह खेत में काम कर रहे थे। हादसे की जानकारी मिलने पर दौड़ पड़े। महिपाल ने बताया कि कार में चालक आकाश सहित चार लोग थे। वेयर हाउस के बोर्ड से टकराने के बाद कार रुकी तो तीन लोग निकल भागे। मैंने ड्राइवर को पकड़ लिया, बाकी को नहीं पकड़ सकता था।घटनास्थल पर कुछ ही मिनटों के बाद लौटे रूपेश सुधबुध खो बैठे। अमित के कपड़े बच्चों को उठाने में खून से सन चुके थे। इसी बीच वहां से गुजर रहे वाहन चालकों ने भी गाड़ियां रोककर ग्रामीणों की मदद करना शुरू कर दिया। दर्दनाक मंजर को देखकर लोगों का बुरा हाल था।