मुंबई । सलमान खान को आईफा के दौरान एक ‎विदेशी पत्रकार ने शादी के ‎लिए प्रपोज ‎किया है। हालां‎कि उन्होंने ‎विदेशी लड़की के सवाल का जवाब बड़े ही चुटीले अंदाज में ‎दिया। इससे सा‎बित होता है ‎कि बी-टाउन के मोस्ट एलिजिबल बैचलर सलमान खान की जिंदगी में भले ही कई लड़कियां रही हों, लेकिन 57 साल के सल्लू मियां से आज भी लड़कियां उनसे शादी करने के लिए बेकरार रहती हैं। हाल ही में, उन्हें एक विदेशी लड़की ने शादी के लिए प्रपोज कर दिया। चर्चित अवॉर्ड फंक्शन इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवॉर्ड्स 2023 अबू धाबी के यास आईलैंड में आयोजित हुआ है। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान भी दबंग स्टाइल में इस इवेंट का हिस्सा बने। अवॉर्ड फंक्शन में एक लेडी जर्नलिस्ट ने सल्लू मियां को शादी के लिए प्रपोज कर दिया, जिसका वीडियो इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। 
दरअसल आईफा 2023 में सलमान खान मीडिया से बातचीत कर रहे थे, तब महिला जर्नलिस्ट ने उनसे अपने दिल की बात की। महिला ने कहा- मैं हॉलीवुड से आई हूं, सिर्फ आपसे एक सवाल पूछने के लिए. जब से मैंने आपको देखा है, मैं आपसे प्यार करने लगी हूं। सलमान खान ने महिला को जवाब देते हुए कुछ मजकिया हुए। महिला की बात सुनकर सल्लू मियां अपने जिगरी यार शाह रुख खान का नाम लेते हैं। सलमान कहते हैं- आप शाह रुख खान की बात कर रही हैं ना?
सलमान खान की ये बात सुन महिला कहती है- नहीं, मैं सलमान खान की बात कर रही हूं। क्या आप मुझसे शादी करेंगे? इसके जवाब में टाइगर एक्टर ने कहा- मेरी शादी के दिन जा चुके हैं। तुम्हें 20 साल पहले मिलना चाहिए था। सलमान खान को जिस महिला ने प्रपोज किया, वह एक हॉलीवुड होस्ट हैं। उनका नाम एलीना खलफीह है, जो बहुत ही खूबसूरत हैं। हालां‎कि सलमान खान शादी कब करेंगे? ये सवाल आज भी ग्लैमर वर्ल्ड का सबसे चर्चित सवाल है।