बाॅलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इंडस्ट्री में अपनी बोल्डनेस की वजह से हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं। मलाइका का स्टाइल और उनका ड्रेसिंग सेंस फैंस के बीच काफी चर्चा में रहता है। मलाइका की फिटनेस को देखकर कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता कि वह 49 साल की हैं। अक्सर उनकी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं। इसी बीच मलाइका का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने बेटे के साथ नजर रही है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस उनके कपड़ों को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

बोल्ड लुक में स्पॉट हुईं मलाइका

बाॅलीवुड ग्लैमरस एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा गुरुवार को अपने बेटे अरहान खान के साथ स्पॉट हुईं। इस दौरान दोनों को कार से उतरते हुए पपाराजी ने स्पॉट किया। मलाइका एक बार फिर से अपने लुक को लेकर खबरों में आई हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि मलाइका ने ब्लैक कलर की पतली स्ट्रिप वाली गाउन पहनी है। इस ड्रेस का गला बेहद डीप है, जिसमें वह अपने क्लीवेज फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। इसके साथ उन्होंने एक छोटा सा हैंड बैग और ब्लैक चश्मा कैरी किया है। वहीं, अरहान के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक टी-शर्ट के साथ ग्रे ट्रैक पैंड और कैप लगाया हुआ था। इस ड्रेस में अरहान काफी हैंडसम नजर आ रहे थे। मां-बेटे का लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

20 साल के बेटे संग बोल्ड ड्रेस पहनने पर ट्रोल हुईं मलाइका

मलाइका अरोड़ा को कई बार अपने लुक की वजह से ट्रोल होना पड़ाता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। 20 साल के बेटे अरहान खान संग मलाइका का इस तरह से बोल्ड ड्रेस पहनना लोगों को पसंद नहीं आया। इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर कई यूजर्स उन्हें जमकर खरीखोटी सुनाई। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘अपनी मां को क्यों नहीं समझाते हो।' एक लिखता है, ‘बेटे के साथ ऐसी ड्रेस पहनने से पहले आपने एक बार भी नहीं सोचा।' एक ने गुस्से में कहा,‘कम से कम बेटे के साथ तो ऐसे कपड़ें न पहनती।' इस तरह के कई और कमेंट इस वीडियो पर आ रहे हैं।