IPL Live Cricket Score, LSG vs CSK Indian Premier League 2024 : नमस्कार! आज आईपीएल के 34वें मुकाबले में पांच बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) का सामना लखनऊ सुपरजाएंट्स से है। पिछले दो मैचों में हार का सामना करने वाली लखनऊ अपने होम ग्राउंड पर जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी, जबकि चेन्नई की टीम लय बरकरार रखते हुए लगातार तीसरी जीत दर्ज करने उतरेगी।

सीएसके की पारी लड़खड़ाई

लखनऊ सुपरजाएंट्स के खिलाफ सीएसके की पारी लड़खड़ा गई है। चेन्नई ने इंपैक्ट प्लेयर के तौर पर उतरे समीर रिजवी भी अपने विकेट गंवा बैठे हैं। समीर को क्रुणाल पांड्या ने आउट किया। समीर पांच गेंदों पर एक रन बनाकर आउट हुए। क्रुणाल का इस मैच का यह दूसरा विकेट है। 

शिवम दुबे आउट

लखनऊ के गेंदबाजों ने सीएसके को एक और झटका देते हुए शिवम दुबे को पवेलियन भेजा। दुबे आठ गेंदों पर तीन रन बनाकर चौथे बल्लेबाज के रूप में पवेलियन लौटे। चेन्नई ने इंपैक्ट प्लेयर के तौर पर समीर रिजवी को उतारा है। उनके साथ रवींद्र जडेजा क्रीज पर मौजूद हैं। 

जडेजा क्रीज पर मौजूद

लखनऊ सुपरजाएंट्स ने सीएसके को शुरुआती झटके दिए लेकिन रवींद्र जडेजा ने सीएसके को संभाला। सीएसके ने 11 ओवर में तीन विकेट पर 87 रन बना लिए हैं। 

रहाणे पवेलियन लौटे

लखनऊ सुपरजाएंट्स के स्पिनर क्रुणाल पांड्या ने सलामी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे को आउट कर सीएसके को तीसरा झटका दिया। रहाणे और जडेजा के बीच अच्छी साझेदारी बन रही थी, लेकिन क्रुणाल ने रहाणे को बोल्ड कर इस साझेदारी को ज्यादा देर चलने नहीं दिया। रहाणे 24 गेंदों पर 36 रन बनाकर आउट हुए। फिलहाल क्रीज पर जडेजा मौजूद है।