उत्तर प्रदेश के देवरिया जनपद स्थित बरहज थाना क्षेत्र के तेलियां कला के निकट बृहस्पतिवार की देर रात करीब साढ़े बारह बजे बरातियों से भरी बोलेरो और ट्रक की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें करीब सात लोग बुरी तरह से घायल हो गए।

उन्हें इलाज के लिए ले जाया गया। जिनमें लार के बउली वार्ड नंबर 12 निवासी उपेंद्र राजभर (42) पुत्र स्व. अकलू की मौत हो गई। जबकि एक की हालत नाजुक बताई जा रही है। सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।

लार थाना क्षेत्र के बउली वार्ड नंबर 12 से बोलेरो से लोग मदनपुर क्षेत्र में बरात गए थे। लोगों के अनुसार, देर रात वापसी के दौरान बरेजी पुल के निकट तेलियां कला के समीप बोलेरो की ट्रक से टक्कर हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, रात में जोरदार आवाज सुनकर लोग घरों से बाहर निकल पड़े। घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। बोलेरो के परखच्चे उड़ गए थे।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को निकाल कर सीएचसी बरहज ले गई। जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इंस्पेक्टर कपिलदेव चौधरी ने बताया कि हादसे में उपेंद्र की मौत हो गई है। जबकि जितेंद्र की हालत सीरियस बताई जा रही है। ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है।