यूपी के सोनभद्र जिले में रेणुकूट-बीजपुर मुख्य मार्ग पर पौथीपाथर के पास शुक्रवार को बस और बोलेरो में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में बोलेरो चालक की मौत हो गई। उसका सहयोगी भी गंभीर रूप से घायल हुआ। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

नेमना गांव के समथरहवा टोला निवासी राजेश कुमार भारती (38) अपने साथी चेतवा निवासी अर्जुन कुमार के साथ अपनी बोलेरो से जरहा की तरफ गया था। वापस लौटते समय पोथीपाथर टोला के पास रेणुकूट की तरफ जा रही तेज रफ्तार बस से बोलेरो में टक्कर हो गई। आमने-सामने की जोरदार टक्कर से बोलेरो का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल की ओर दौड़े। गंभीर रूप से घायल बोलेरो चालक राजेश व उसके साथी अर्जुन को आनन-फानन बोलेरो से बाहर निकालकर एनटीपीसी रिहंद के धन्वंतरि चिकित्सालय ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने राजेश को मृत घोषित कर दिया। अर्जुन का उपचार चल रहा था।

उधर, हादसे में बस के यात्रियों को भी हल्की चोट आई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दुद्धी सीएचसी भेज दिया। बीजपुर थाना प्रभारी पंकज कुमार सिंह ने बताया कि बस व बोलेरो को कब्जे में ले लिया गया है।परिजनों की तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। बोलेरो चालक राजेश के परिवार में पत्नी और दो बच्चे हैं। घटना के बाद से उनका रो-रोकर बुरा हाल है।