साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'पुष्पा: द रूल' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में खबर आई थी कि मेकर्स ने 'पुष्पा-2' के लिए दिग्गज एक्टर मनोज बाजपेयी को अप्रोच किया है। मनोज को मेकर्स ने फिल्म में पुलिस ऑफिसर का करिदार ऑफर किया है। इस खबर पर अब मनोज बाजपेयी का रिएक्शन सामने आया है।

मनोज ने इन खबरों को बताया अफवाह

एक इंटरव्यू में मनोज बाजपेयी से 'पुष्पा-2' को लेकर सवाल किया गया। इस पर मनोज बाजपेयी ने जवाब देते हुए कहा, "आप लोगों को ऐसी खबरें कहां से मिलती हैं?" मनोज ने बताया कि इन अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है।

साउथ सिनेमा में काम करने पर मनोज का रिएक्शन

कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में मनोज बाजपेयी से साउथ सिनेमा में काम करने के बारे में सवाल पूछा गया था। इस पर जवाब में मनोज ने कहा था, "मैंने पहले भी साउथ की फिल्मों में काम किया है। मैं हमेशा से अच्छी कहानियों की तलाश में रहा हूं। मुझे परवाह नहीं है कि फिल्म 1000 करोड़, 500 करोड़ या 300 करोड़ से बनी है। मैं ऐसे काम नहीं करता। आजकल हर कोई सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर बात करना चाहता है। मैं बॉक्स ऑफिस ट्रेंड के खिलाफ हमेशा से लड़ता रहा हूं।"

अगस्त के पहले हफ्ते में 'पुष्पा-2' की शूटिंग शुरू होगी

हाल ही में खबर आई थी कि 'पुष्पा-2' को काफी बड़े बजट में बनाया जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स 'पुष्पा-2' को 350 करोड़ रुपए से ज्यादा के बिग बजट में बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं। फिल्म का यह बजट पहले पार्ट के बजट से 150 करोड़ से भी ज्यादा है। 'पुष्पा: द राइज' को करीब 195 करोड़ रुपए के बजट में बनाया गया था। हालांकि, अब तक मेकर्स की ओर से फिल्म के बजट पर ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, डायरेक्टर सुकुमार फिल्म की शूटिंग जुलाई के आखिरी हफ्ते या अगस्त के पहले हफ्ते में शुरू कर देंगे। सूत्र के मुताबिक, 'पुष्पा' के पहले पार्ट की सफलता के बाद मेकर्स ने फिल्म के दूसरे पार्ट को और भी ज्यादा भव्य बनाने के लिए करोड़ों रुपए खर्च करने का फैसला किया है।

'पुष्पा: द रूल' की स्क्रिप्ट को फाइनल टच देने में जुटे हैं सुकुमार

फिलहाल, 'पुष्पा: द रूल' की सक्रिप्ट पर अभी काम चल रहा है। सुकुमार इन दिनों अपनी टीम के साथ 'पुष्पा: द रूल' की स्क्रिप्ट को फाइनल टच देने में जुटे हुए हैं। फिल्म के दूसरे पार्ट के ज्यादातर सीन्स की शूटिंग भी पहले पार्ट की तरह ईस्ट गोदावरी के मारेदुमिली जंगल में ही होगी। जहां तक कास्टिंग की बात है, फिल्म में सुकुमार के बॉलीवुड के कुछ नाम लेने की संभावना कम ही है। टीम ने साउथ इंडस्ट्री से कुछ पॉपुलर नाम लेकर ही हिंदी में सुपरहिट फिल्म दी थी और मेकर्स इसी प्लान पर बने रहना चाहते हैं।

पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई थी 'पुष्पा: द राइज'

बता दें कि पिछले साल 17 दिसंबर को रिलीज हुई 'पुष्पा: द राइज' में अल्लू अर्जुन 'पुष्पराज' और रश्मिका मंदाना 'श्रीवल्ली' के किरदार में नजर आईं थीं। सुकुमार के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में इन दोनों के अलावा फहाद फाजिल, सुनील, सामंथा रुथ प्रभु, प्रकाश राज, अजय घोष समेत कई स्टार्स लीड रोल में नजर आए थे। इस फिल्म को फैंस ने काफी पसंद किया था।

फिल्म के हिंदी वर्जन ने कमाए थे 110 करोड़

फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज किया गया था। इस फिल्म के हिंदी वर्जन ने लगभग 110 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन किया था। अब फैंस को फिल्म के दूसरे पार्ट 'पुष्पा: द रूल' का बेसब्री से इंतजार है।