आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स के पांचवी बार ट्रॉफी जीतने के बाद टीम के बॉलिंग कोच ड्वेन ब्रावो ने अपने पुराने साथी कीरोन पोलार्ड के साथ मजाक करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। दोनों कार में बैठे हुए एक दूसरे की टांग खींचते हुए नजर आ रहे हैं।

आईपीएल की सबसे सफल टीम सीएसके-

ब्रावो ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि पोलार्ड को लगता है कि उनकी टीम (मुंबई इंडियंस) आईपीएल की सबसे सफल टीम में से एक है। रिकॉर्ड दिखाते हैं कि चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल की सबसे सफल टीम है।

ब्रावो के पास अधिक ट्रॉफी-

ब्रावो ने आगे लिखा कि पोलार्ड ट्रॉफी के बारे में भी बात करना चाहते हैं, लेकिन फिर फ्रेंचाइजी क्रिकेट में मेरे पास 17 ट्रॉफी है, जबकि पोलार्ड के पास अभी 15 ही है। उन्होंने कहा कि पोलार्ड को कुछ करना होगा। उन्होंने पोलार्ड के साथ मजाक करते हुए कहा कि कृपया मेरे नाम को सम्मान के साथ बुलाए।

पोलार्ड के पास नहीं कोई ट्रॉफी-

दरअसल कोच के रूप में ब्रावो की यह पहली ट्रॉफी थी जबकि कीरोन पोलार्ड (जो मुंबई इंडियंस के वर्तमान बल्लेबाजी कोच है) अभी तक अपने नेतृत्व में टीम को ट्रॉफी नहीं जुटा पाए हैं। दोनों खिलाड़ियों के बीच काफी अच्छी दोस्ती है और ऐसे में ब्रावो ने पोलार्ड को यह याद दिलाने में बिल्कुल भी शर्म नहीं की कि पोलार्ड की तुलना में उनके पास फ्रेंचाइजी क्रिकेट में अधिक ट्रॉफी हैं।

सीएसके के पास ज्यादा ट्रॉफी-

ब्रावो से पूछे जाने पर कि कैसे चेन्नई आईपीएल की सबसे सफल टीम है, तो  क्रिकेटर ने जवाब दिया कि एमएस धोनी के नेतृत्व वाली टीम के पास दो चैंपियंस ट्रॉफी हैं, जबकि मुंबई के पास केवल एक है। पोलार्ड ने इस बीच ब्रावो को याद दिलाया कि वह 2000 की शुरुआत से खेल रहे हैं और इसके चलते उनके पास अधिक करियर ट्रॉफी हैं।