क्षेत्र के गुड़िया तालाब गांव में पड़ोसी युवक ने छह साल की मासूम को कमरे में बंद कर लिया। शोर मचाने पर ब्लेड से हमला कर दिया जिसमें उसके हाथ की अंगुली कट गई। बेटी को छुड़ाने गई मां से मारपीट भी की और फिर भाग निकला। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बच्ची की मां का आरोप है कि उसकी बेटी घर के बाहर अन्य बच्चों संग खेल रही थी। इसी दौरान पड़ोसी दशरथ कोल उसे बहलाफुसला कर अपने घर ले गया और कमरे में बंद कर लिया। उधर, बच्ची को ने देख घरवालों ने खोजबीन शुरू की तो कुछ लोगों ने बताया कि उन्होंने बच्ची को दशरथ के साथ जाते देखा है। मां का कहना है कि जब वह दशरथ के घर पहुंची तो दरवाजा भीतर से बंद था और उसकी बेटी अंदर रो रही थी। उसने व अन्य परिजनों ने भीतर घुसने का प्रयास किया तो आरोपी ने ब्लेड से वार कर दिया।

इससे बच्ची की उंगली कट गई। इसके बाद पकड़ने की कोशिश पर आरोपी ने मारपीट शुरू कर दी और भाग निकला। सूचना पर पुलिस पहुंची और इसके बाद घरवालों ने थाने पहुंचकर तहरीर दी। उधर शंकरगढ़ एसओ मनोज सिंह ने बताया कि आरोपी बच्ची का दूर का रिश्तेदार है। शराब के नशे में वह बच्ची को खिला रहा था। इसका परिजनों ने विरोध किया तो उसने दरवाजा भीतर से बंद करने की कोशिश की। इसी में बच्ची चोटिल हो गई। मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है।