बॉलीवुड स्टार्स जिस चकाचौंध भरी दुनिया में रहते हैं उसका असर कहीं न कहीं उनकी पर्सनैलिटी पर पड़ता है। स्टार्स के पहनने, खाने की आदतों के अलावा उनके बर्ताव में भी इंडस्ट्री में आकर बहुत चेंज देखा जाता है। जहां इंडस्ट्री में बहुत से सितारे अपनी लेट लतीफी और अखड़ अंदाज के लिए प्रसिद्ध हैं, वहीं कुछ ऐसे भी हैं जिनकी अजीबोगरीब आदतें लोगों के लिए परेशानी का कारण बन जाती हैं। जी हां, ऐसी स्टार्स की बहुत सी आदतें हैं, जिनसे लोग परेशान हैं। यूं तो इनमें अभिनेता और अभिनेत्रियों दोनों के नाम शामिल हैं, लेकिन आज हम इस आर्टिकल में आपको सिर्फ और सिर्फ नखरीली एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं।  

कटरीना कैफ

बॉलीवुड की खूबसूरत बालाओं में से एक कटरीना कैफ यूं तो अक्सर अपनी सुंदरता और स्टाइल के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं। लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार, कैट में भी एक ऐसी आदत है, जिसकी वजह से एक बार फ्लाइट के एक केबिन क्रू मेंबर को खूब सुनने को मिली थी। दरअसल, कटरीना कैफ, जब भी फ्लाइट में सफर करती हैं वह किसी से बोलना पसंद नहीं करती हैं। एक बार एक्ट्रेस को केबिन क्रू की एक मेंबर ने नींद से जगा दिया था, जिसके कारण कटरीना उससे इस कदर गुस्सा हो गई थीं कि वह चिल्ला पड़ी थीं। कटरीना ने उस एटेंडेंट से यह तक कह दिया था कि वह उन्हें छू नहीं सकती है क्योंकि वह नहीं जानती कि आखिर कटरीना हैं कौन।

कंगना रणौत

अपने विचारों को मुखरता से रखने के लिए पहचानी जाने वाली अभिनेत्री कंगना रणौत को 'पंगा गर्ल' के नाम से जाना जाता है। अब तो लोगों को लगने लगा है कि दूसरों की कमियां और उनकी खामियां गिनाने में कंगना को मजा आता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा ही कई बार कंगना फ्लाइट के केबिन क्रू मेंबर्स के साथ कर चुकी हैं। दरअसल, 'पंगा गर्ल' के बारे में प्रसिद्ध है कि जब खाने की बात आती है तो वह एयरहोस्टेस को खूब आगे-पीछे दौड़ाती हैं क्योंकि उनकी बहुत सी जरूरतें होती हैं।

विद्या बालन 

हमेशा अपनी प्यारी सी मुस्कान से लोगों की दिल जीतने वाली विद्या बालन वैसे तो बहुत ही शांत रहती हैं, लेकिन कई बार उनकी भी कुछ आदतें लोगों के लिए परेशानी का सबब बन जाती हैं। इन्हीं में से एक किस्सा उस दौर का है जब विद्या बालन 'किस्मत कनेक्शन' की शूटिंग में व्यस्त थीं। इस समय पर विद्या बालन के सामने जब फिल्म के लिए उनकी कॉस्ट्यूम लगाई गई, तब उन्हें वो कपड़े बिल्कुल भी पसंद नहीं आए थे। अभिनेत्री को वो कपड़े इतने खराब लगे थे कि उन्होंने गुस्से में वह सेट पर ही फेंक दिए थे। 

प्रियंका चोपड़ा

पीसी के स्टाइल और फैशन की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। अभिनेत्री न केवल असल जिंदगी में बल्कि फिल्मों में भी अपने फैशन से लोगों का दिल जीत लेती हैं। कहा जा सकता है कि प्रियंका ऐसा करने में माहिर हैं, लेकिन अभिनेत्री को इसकी आदत पड़ चुकी है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि एक बार प्रियंका ने भी फिल्म के सेट पर कपड़े न पसंद आने के बाद उन्हें फेंक दिया था। फिल्म 'अनजाना अनजानी' के सेट पर प्रियंका को मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किए गए आउटफिट्स पसंद नहीं आए थे। 

करीना कपूर खान

बॉलीवुड की 'बेबो' को गॉसिप क्वीन कहा जाता है। लेकिन करीना अपनी गॉसिप के साथ-साथ इंडस्ट्री में अपने नखरों के लिए भी प्रचलित हैं। करीना कपूर खान ने एक बार फिल्म निर्माता के सामने एक अजीबोगरीब शर्त रखी थी और यह निर्देशक और कोई नहीं बल्कि मधुर भंडारकर थे। करीना कपूर खान ने फिल्म 'हीरोइन' साइन करने से पहले मधुर भंडारकर के सामने शर्त रखी थी कि इस फिल्म में उनके सभी स्टार्स ए-लिस्टर्स होने चाहिए तभी वह इसमें काम करेंगी।

सोनम कपूर

सोनम कपूर, बढ़ती उम्र में भी बॉलीवुड के यंग एक्टर्स को मात देने वाले अनिल कपूर की बेटी हैं। सोनम कपूर अपने अभिनय से ज्यादा अपनी फैशन के लिए चर्चा में रहती हैं। लेकिन अभिनेत्री के फैशन और स्टाइल के अलावा, जिस एक चीज की चर्चा जोरों पर होती है वह उनके नखरे हैं। जी हां, सोनम कपूर को भी बॉलीवुड की नखरीली अभिनेत्रियों में गिना जाता है। अभिनेत्री का एक किस्सा बहुत मशहूर है कि फिल्म 'मौसम' के सेट पर उन्हें मेकअप रूम और टीम नहीं दी गई थी, जिसकी वजह से वह फिल्म का सेट छोड़कर चली गई थीं। सोनम इसके बाद तब तक सेट पर नहीं लौटी, जब तक उन्हें फिल्म का पूरा क्रू मनाने नहीं पहुंचा।