नाइट पार्टी के लिए ग्लिटर ड्रेस एकदम परफेक्ट हैं। इस तरह के ड्रेस इन दिनों काफी ट्रेंड में भी हैं। आप भी इस तरह के ड्रेस नाइट पार्टी के लिए वियर कर सकती हैं। ग्लिटर ड्रेस के लिए आप इन एक्ट्रेसेस के लुक्स से भी इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

  • सोनाक्षी सिन्हा ने क्रॉस-बैक क्रिस्टल ब्रालेट के साथ फिगर-हगिंग स्कर्ट पेयर की है। इसके साथ फुल स्लीव्स ग्लिटर कैप वियर की है। बालों को एक लंबी चोटी में बांधा है। मिनिमल एक्सेसरीज के साथ लुक को कंप्लीट किया है।
  • दिशा पाटनी ने पर्पल ड्रेस वियर किया है। मिनी ड्रेस एक्ट्रेस पर बहुत ही प्यारा लग रहा है। इसमें काउल नेकलाइन है। एक्सेसरीज के लिए स्टड और रिंग स्टाइल की है। बालों को वेवी हेयर स्टाइल दिया है।
  • साड़ी में कुछ नया ट्राई करना चाहती हैं तो शिल्पा शेट्टी की सिल्वर प्री-ड्रेप्ड साड़ी एकदम परफेक्ट है। सेमी-शीयर फैब्रिक पर सेक्विन एम्बेलिशमेंट है। इसके साथ स्ट्रेपी ब्लाउज पेयर किया है। सिल्वर हील्स के साथ लुक को कंप्लीट किया है।
  • वाणी कपूर स्काई ब्लू सीक्विन गाउन में नजर आ रही हैं। स्ट्रैपी वन-शोल्डर बहुत ही प्यारा है। स्लिट ड्रेस एक्ट्रेस पर काफी सूट कर रही है। इसके साथ एक स्टेटमेंट स्वारोवस्की रिंग वियर की है।